कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए इन टिप्स को अपनाएं….

कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए इन टिप्स को अपनाएं....

नई दिल्ली  :  गर्मियों में सूरज की गर्मी से बच पाना काफी मुश्किल हो जाता है, लेकिन क्या आप जानती हैं कि इस गर्मी भरे मौसम में आप खुद को कूल और स्टाइलिश काफी आसानी से बना सकती हैं। आप अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव करके अपने लुक को कूल और स्टाइलिश बना सकती हैं। आइए आपको आज हम ऐसी ही कुछ टिप्स के बारे में बताने जा रहें हैं, जिनको फॉलों करके आप आसानी से खुद को गर्मी के मौसम में कूल बना सकती हैं।

गर्मियों के मौसम में आप हल्के रंग के कपड़े ही पहनें क्योंकि ऐसा करने से पसीना जल्दी सूख जाता है और पूरे दिन आप तरोंताजा महसूस करती हैं। आप चाहें तो गर्मियों में पीला, मिंट ग्रीन, बेबी पिंक, ब्लू और सफेद रंगों को ट्राई कर सकती हैं।गर्मियों में कुछ ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिन्हें पहनकर हम काफी अच्छी तरह से घुम फिर सकती हैं। इस मौसम में अक्सर लड़कियां ढीले-ढाले कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

ढीले-ढाले सफेद टॉप या शर्ट के साथ ब्लू डेनिम काफी अच्छी दिखती है। आप चाहें तो ढीले शर्ट के साथ मैक्सी ड्रेस भी डाल सकती हैं।गर्मियों के समय में आप हैट्स और स्कार्फ का काफी अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकती हैं। भले ही आप कोई भी पोषाक पहनें, लेकिन अगर आप उसे सही तरीके से पेयर नहीं करती हैं, तो वह अधूरी सी लगने लगती है। आप रेट्रो सनग्लासिस या प्रिंटिंड स्कार्फ को भी अपने ड्रेस के साथ शामिल कर सकती हैं।

गर्मियों की सबसे खास बात यह है कि आप इस मौसम में अपने मनपसंद कपड़े यानी कि शॉट्स पहन सकती हैं। शॉट्स पहनकर आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। इतना ही नहीं, शॉट्स पहनना हमारे शरीर के लिए काफी कम्फर्टेबल होता है। इसी के साथ यह हर बॉडी टाइप पर सूट करता है। आप शॉट्स को कलरफूल टी शर्ट, मैक्सी टॉप और ओवरसाइज शर्ट्स के साथ ट्राई कर सकती हैं।अपने वार्डरोब में फ्रेशनेस के लिए आप प्लेन कपड़ों के साथ अलग-अलग तरह के प्रिंट्स का चुनाव कर सकती हैं। गर्मियों में प्रिंट्स शरीर पर काफी फबता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *