शादी के लिए इन आसान टिप्स से चुनें सही हेयर स्टाइल

शादी के लिए इन आसान टिप्स से चुनें सही हेयर स्टाइल

नई दिल्ली : अपनी शादी के लिए लड़कियां पहले तैयारियां शुरू कर देती हैं। वह वैडिंग ड्रैस से लेकर पार्लर तक सब महिनों पहले ही बुक करवा लेती हैं। मगर दुल्हन को खूबसूरत बनाने में आउटफिट और मेकअप के साथ हेयरस्टाइल का भी बड़ा हाथ होता है। ऐसे में अपनी लुक के हिसाब से सही हेयरस्टाइल चुनना बहुत जरूरी है। आज हम आपको बताएंगे अपनी शादी के लिए हेयरस्टाइल चुनते समय आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। अगर आप शादी में कोई एक्सेसरीज पहनने की सोच रही हैं|

तो आप उसे ध्यान में रखते हुए हेयरस्टाइल चूज करें। अगर आप माथापट्टी पहनने वाली तो मीडिल पार्टिंग या खुले बालों वाला हेयरस्टाइल बनाएं। जी हां, सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल बनवाते समय भी मौसम का ध्यान रखना जरूरी है। जैसे गर्मी में पसीना आता है तो आप हाई बर्न बनवा सकती हैं। वहीं सर्दी में ओपन हेयरस्टाइल की ऑप्शन भी चुनी जा सकती हैं। परफेक्ट लुक के लिए फेस शेप के हिसाब से हेयरस्टाइल का चुनाव करें। आप चाहे तो शादी से पहले हेयरस्टाइल का ट्रायल भी ले सकती हैंं।

अगर जरूरत हो तो अपनी हेयरस्टाइलिस्ट से सलाह लें। अगर आपके बाल पतले हैं तो ऐसा हेयरस्टाइल चूज करें जो बालों को घना दिखाएं। बिनी सोचे समझें हेयरस्टाइल चूज न करें। इससे आपका लुक खराब हो सकता है। दुल्हन को शादी में लंबा समय बिताना होता है। ऐसे में शादी से पहले ट्रायल लेकर देख लें कि इस हेयरस्टाइल में आप कम्फर्टेबल भी है या नहीं। नहीं तो बाद में आपको मुसाबत हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *