इस आदमी का शरीर देख कर गार्ड भी खा गए गच्चा, बोले महिला गार्ड्स से चेक कराओ…

इस आदमी का शरीर देख कर गार्ड भी खा गए गच्चा, बोले महिला गार्ड्स से चेक कराओ...

नई दिल्ली :  उसे पहली नजर देखें तो शायद आप भी धोखा खा जाएं। आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि जिसे आप लड़की समझ रहे हैं, दरअसल वो एक पुरुष है। 22 साल के अब्दुसलाम फिरदौस अब्दुल अजीज अपने चेहरे और शरीर से बिल्कुल लड़की की तरह दिखते हैं। अब्दुल अजीज की समस्या यहां तक बढ़ गई है कि कई जगह उन्हें ये साबित करने के लिए, कि वो पुरुष हैं, अपनी आईडी दिखानी पड़ती है।

सोशल साइट इंस्टाग्राम पर इन दिनों अब्दुल अजीज की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।पिछले दिेनों अब्दुल अजीज को देखकर पुलिस के जवान भी धोखा खा गए। अब्दुल अजीज एएफएफ सुजुकी कप 2018 के सेमीफाइनल मैच को देखने के लिए मलेशिया के बुकित जलील स्टेडियम पहुंचे थे। स्टेडियम में एंट्री के दौरान मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें महिला समझा और सुरक्षा जांच के लिए महिलाओं की कतार में जाने के लिए कहा।

अब्दुल अजीज ने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वो पुरुष हैं और महिला सुरक्षाकर्मी से चेकिंग नहीं करा सकते, लेकिन सुरक्षाकर्मियों को उनकी बात पर विश्वास नहीं हुआ।अब्दुल अजीज ने बताया, ‘मैं जब स्टेडियम के अंदर जा रहा था तो पुलिसकर्मियों ने मुझसे महिलाओं की कतार में जाने के लिए कहा, मेरे कहने के बावजूद वो मानने को तैयार नहीं थे कि मैं एक पुरुष हूं।

वहां पुरुषों की चेकिंग पुरुष गार्ड कर रहे थे और महिलाओं की चेकिंग महिला गार्ड, इसलिए मुझे अपना जेंडर साबित करने के लिए अपनी आईडी दिखानी पड़ी। मेरी आईडी देखने के बाद पुलिसकर्मियों ने चौंकते हुए मेरी सुरक्षा जांच के बाद मुझे अंदर जाने दिया।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं था, जब मुझे अपना जेंडर साबित करने के लिए अपनी आईडी दिखानी पड़ी हो।’इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उनके फोटो पर कमेंट करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा कि उन्हें दाढ़ी-मूंछ रखनी चाहिए।

अब्दुल अजीज ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा भी करने की कोशिश की, लेकिन दाढ़ी-मूंछ में वो एक कैटफिश की तरह दिखने लगे। इंटरनेट पर कुछ यूजर अब्दुल अजीज की हिम्मत भी बढ़ाते हैं और उन्हें दुनिया का सबसे सुंदर पुरुष बताते हैं। शायद यही वजह है कि अब्दुल अजीज अपने इस लुक से अब प्यार करने लगे हैं और खुश रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *